1. HOME
  2. कनॉटोटन लड़की को प्रेमी ने घर पर स्कूल के बाद चोदा 13 मिनट

एक लडकी स्कूल ड्रेस में पलंग पर बैठी हुयी है। जिसने सफेद कलर की शर्ट और ब्लू कलर की स्कर्ट पहन रखी है। ये लडकी दिखने में बहुत की खूबसूरत और सेक्सी है। उसी कमरे मे एक लडका भी है। जिसने व्हाइट कलर की शर्ट और ग्रीन कलर का चड्डा पहन रखा है। कुछ देर बाद लडका लडकी के पास आता है। दोनों कुछ देर तक बातें करते है। लडका लडकी के कपडे खोलना चाहता है। लेकिन लडकी उसको मना कर देती है। फिर लडका नंगा हो जाता है और लडकी से जिद्द करता है। कि वो भी अपने कपडे उतार दें। फिर लडका और लडकी एक दूसरे को अपनी बाहों में भर लेते है। लडका उसको किस भी करता है। साथ में उसके बोबें भी दबाता है। जिससे लडकी उत्तेजित हो जाती है और लडके को किस करने लग जाती है। लडका अपनी नंगी टांगे उसके पैरों पर मलता है।

लडका उसके लिप किस करता है और जोर से उसके बूब्स दबाता है। फिर लडकी उसका लंड पकड लेती है। लडकी मे उत्तेजना आने लगती हैं। लडकी उसके लंड को पकड के जोर जोर से हिलाने लगती है। लडके की नंगी टांगों पर अपना हाथ मसलती है। लडका उसके बूब्स को दबाता हैं फिर उसकी वेजाइना को मसलता है। जिससे लडकी में मस्ती आ जाती है और वो लडके को अपने बाहों में भर लेती है। लडका काफी देर तक उसकी वेजाइना मसलता रहता है। जिससे लडकी की उत्तेजना बढ जाती है और वो अपनी अन्डरवीयर उतार देती है। फिर लडके के सामने अपने पैरों को चैडा करके बैठ जाती है।

फिर लडका उसके पास जाता है और अपना लंड उसकी चूत में डाल देता है। ऐसा करने पर लडकी की आह....निकल जाती है। लडका उसको अपनी बाहों में भर लेता है। लडकी उसके लंड के पर बैठ जाती है। इसके बाद लडकी उस पर कूदती है। लडका भी उसकेा लेकर काफी उत्साहित हैं और वो उसको खूब चोदता है। कुछ देर बाद लडका उसको लेटा कर उसको चोदता है। लेटने के बाद लडकी की आहह... निकल जाती है। लडका भी बडे जोश में जोर के झटके उस पर देता है। लडकी अपने पैरों को चौड़ी करके पलंग पर लेटी रहती है और लडका उस पर लंड से झटके देता है। लडकी बार बार उसके हाथ लगा के रोक रही थी लेकिन वो जोर से उसकी चूत मार रहा था।

अब लडका उस पर लेट जाता हैं और दोनों चिपक के सेक्स करते है। लडका उसकी गांड इतनी जोर से मार रहा था, जिससे लडकी की चीख निकल रही थी। जब लडका उसको चोदता हैं वो साथ में उसके बूब्स को भी दबाता है। जिससे उसमें उत्तेजना और बढ जायें। लडकी भी उसकी नंगी टांगों पर हाथ मसल रही है। इसके बाद लडका उसकी चूत को चाटता है। जिससे लडकी में सेन्सेंशन बढ जाती है। लडकी उसको रूकने के लिए कहती है लेकिन लडका उसके हाथ पकडकर और तेजी के साथ उसको चोदता है। लडकी जब जब भी चिल्लाती है तब लडका उसको किस कर देता है। जिससे लडकी कुछ देर के लिए शांत हो जाती है। फिर लडका और तेजी से चोदता है। इस बार लडका उसकी बोबें को दबाकर चोदता है। लडका पेनिस डालकर गोल गोल घुमाता है। जिससे लडकी में सेक्सुअल पॉवर बढ जायें।

लडका कभी लडकी की कमर पकडता है। तो कभी उसके बोबो को। लडकी को भी अब मजा आने लगता है। लडकी भी उसकी नंगी टांगों पर हाथ मसलती है। लडकी के पेट को पकडकर लडका जोर से उस पर हाथ मसलता है फिर पेनिस से जोर से झटका देता है। लडकी की दोबारा चीख निकल जाती है। लडका उसको चोदने के साथ उसकी चूत पर हाथ भी मलता है। इससे लडकी में सेन्सेशन पैदा हो जाती है और चूत पर पे्रशर बन जाता है। फिर लडका उसके शरीर पर चिपक जाता है और उसको किस करने लगता है। फिर लडका उसको डॉगी स्टाइल में बनने को कहता है। जब लडकी डॉगी स्टाइल में होती है। तब लडका दोबारा उसकी चूत में लंड डालता है। लडका जब ऐसे पाजीशन में लडकी को चोदता हैं तो लडकी की सेन्सेंशन बढ जाती है। लडका लडकी की गांड पकड के अपनी ओर खींचता है। लडका उसकी स्कर्ट ऊपर कर के और उसकी गांड चैडी कर के उसकी चूत मारता है। इसके कुछ देर बाद लडका पलंग पर लेट जाता है। अबकी बार लडकी अपनी स्कर्ट उतार देती है। फिर लडकी उसके ऊपर बैठ जाती है।

pege top